Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

सीबीआई जाँच घोटाले के मामले में आया नया मोड़, फिर से होगी सूटेबल कॉलेजो की जांच !

याचिकाकर्ता लॉ स्टूडेंट यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष विशाल बघेल करेंगे हाईकोर्ट में दोबारा जांच के लिए आवेदन प्रस्तुत

मन्दसौर। हाईकोर्ट के आदेश पर प्रदेशभर में चल रही निजी नर्सिंग कॉलेजो की जांच में बीते दिनों सामने आए घटनाक्रम के बाद पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है।
गत दिवस सीबीआई की विजिलेंस टीम ने सीबीआई निरीक्षक राहुल राज सहित कॉलेज संचालकों एवं वसूली गिरोह में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद सीबीआई भोपाल के अन्य अधिकारियों की भी इसमे संलिप्तता सामने आई है।
इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद नर्सिंग कॉलेजो की जांच में नया मोड़ आ गया है। इस पूरे प्रकरण में मुख्य याचिकाकर्ता रहे विशाल बघेल से जब मीडिया ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि 169 सूटेबल कॉलेजो में करीब 60 कॉलेज की जांच रिश्वत लेने वाले सीबीआई अधिकारी ने की थी। इसमे जो निजी कॉलेज अनसूटेबल श्रेणी में आए थे वे भी हाईकोर्ट में जाकर ये बात रख सकते है कि हमने मांग पूरी नही की तो हमारे कॉलेज को अनसूटेबल कर दिया जबकि जो सूटेबल हुए है उनमें से कुछ तो दलालों के ही थे। ऐसे में 60 कॉलेज तो संदेह के घेरे में है ही। विशाल बघेल ने मीडिया को बताया कि वे हाईकोर्ट के समक्ष एक आवेदन प्रस्तुत कर पुनः दूसरे अधिकारियों से जाँच की मांग करेंगे।
अगर दूसरे अधिकारियों द्वारा पुनः इन कॉलेजो की जांच की जाती है तो फिर से कॉलेजो में प्रवेश और परीक्षा सम्बंधित कार्यो में लेटलतीफी होना तय है।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज