Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

जिला हज कमेटी मन्दसौर द्वारा आयोजित कैम्प में 145 हज यात्रियों को लगे टीके

मन्दसौर। ऑल इण्डिया हज वेलफेयर सोसायटी व ज़िला हज कमेटी के संयुक्त तत्वाधान में 18 मई शनिवार को हज-24 के लिए मन्दसौर ज़िले से जाने वाले हज यात्रियों को लगे टीकाकरण कैम्प का आयोजन समेवाल विला में सम्पन हुआ। इस दौरान हज यात्रियों को प्रशिक्षण भी दिया गया।
जिला हज कमेटी मन्दसौर के चेयरमैन एडवोकेट एम शाहिद निज़ामी ने बताया कि कैम्प में मेनिनजाइटिस का टीका लगाया गया और पोलियो की खुराक पिलाई गई,। टीकाकरण कैम्प में ज़िले के 145 हज यात्रियों को टीके लगाए गए।
कैम्प में हज ट्रेनर ताहीर अली साहब ने हज के मुताल्लिक बहुत अहम बात रखी साथ ही हज के मसाईल पर बयान किये।
इस अवसर पर जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष ब्रजेश जोशी, युवा प्रेस क्लब के अध्यक्ष महावीर जैन ने भी हज टीकाकरण के कार्यक्रम में शिरकत की।
सोसायटी के अध्यक्ष ने बताया कि कैम्प में सिविल हॉस्पिटल के स्टॉफ ने अपना भरपूर सहयोग दिया जिनमें 5 डाक्टरों की टीम भी शामिल रही है, सोसायटी व हज कमेटी ने सभी का आभार व्यक्त किया।
टीकाकरण कार्यक्रम में मौजूद जिला हज कमेटी मन्दसौर के चेयरमैन एडवोकेट एम शाहिद निज़ामी, हज ट्रेनर ताहीर अली, हज कमेटी के सरपरस्त आला हाजी रफीक मुल्ला, उपाध्यक्ष अमजद खान वकील साहब, विधि सलाहकार हाजी एम के कुरैशी, कमेटी के सेक्रेटरी सरवर खान, गवरमेंट हज ट्रेनर ताहीर अली, हज ट्रेनर हाजी मो, मक़सूद खान, हज ट्रेनर हाजी मो, जुनैद खान, हज ट्रेनर हाफीज अब्बास ने हज के अरकान संबंधित मामले की ट्रेनिंग दी। सभी हाजी जो हज यात्रा पर जा रहे है वो ट्रैनिंग में शामिल हुवे ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज