Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

सीएम हाउस में आप नेत्री स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट

दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की नजदीकी परिजनों में शामिल स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कहाँ पर उनके निजी सचिव ने उनके साथ मारपीट की है। स्वाति मालीवाल ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत भी की है।
घटना सुबह करीब 10:00 की है। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को फोन कर बताया कि केजरीवाल के कहने पर उनका पीए विभल मारपीट कर रहा है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सुबह के समय मुख्यमंत्री कार्यालय से एक महिला द्वारा हेल्प मांगी गई थी। उसका कहना था कि मुख्यमंत्री के आदेश पर उसके साथ मारपीट की जा रही है। यह फोन कॉल स्वाति मालीवाल द्वारा ही किया गया था।
इसके बाद स्वाति मालीवाल सीएम हाउस से पैदल सिविल लाइन्स थाना पहुंचीं और मौखिक शिकायत दर्ज करवाई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज नहीं थी। आम आदमी पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि स्वाति मालीवाल, श्री अरविंद केजरीवाल की सबसे विश्वास पात्र नेताओं में से एक थी। इसीलिए उसे सबसे पहले महिला आयोग का अध्यक्ष बनाया गया और फिर राज्यसभा का सदस्य बनाया गया।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज