Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

बेटी के साथ सो रहे पिता की आधी रात को कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
रतलाम । रतलाम जिले के रावटी थाना अंतर्गत आदिवासी युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्ध सहित पत्नी और मृतक के भाई को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया। आक्रोशित परिजन शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार आदिवासी अंचल के रावटी क्षेत्र के हरथल गांव में छोटू गरवाल (25) पिता लालू गरवाल अपनी 3 साल की बेटी विद्या के साथ खाट पर सोया हुआ था। दूसरे खाट पर पत्नी रेखा 6 साल के बेटे आदेश के साथ सोई हुई थी। आधी रात के बाद पत्नी अपनी बिटिया को चादर ओढ़ाने के लिए उठी तो देखा, पति छोटू खून में लथपथ था। रेखा ने पास में सो रहे देवर को उठाया। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सुचना दी।
सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। और शव अपने कब्जे में लिया। पुलिस में शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां पर मंगलवार को दोपहर में पोस्टमार्टम हुआ। इस पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों के अलावा मृतक की पत्नी और उसके भाई को भी गिरफ्तार किया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आक्रोशित परिजन शव को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे। जहा पर सीएससी अभिनव बारंगे से बातचीत की गई।
परिजनों ने शिकायत में श्री बारंगे को बताया कि जमीन विवाद को लेकर गांव के लोगों ने घटना को अंजाम दिया होगा। मृतक की पत्नी और उसके भाई को क्यों गिरफ्तार किया गया। श्री बारंगे ने आश्वाशन दिया की पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाएगा। किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। समझाईश के बाद परिजन माने और शव को लेकर गांव रवाना हुए। पुलिस मामले में जांच और पूछताछ कर रही है।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज