Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

प्लॉट या ग्यारह लाख रूपए की कर रहा था मांग, शिकायत पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

नाहरगढ़ । इब्राहिम खां पिता छोटे खां उम्र 54 साल निवासी सीतामउ की रिपोर्ट पर रंगदारी व धमकी देकर पैसे ऐंठने व प्लाट नाम पर करने और नहीं करने की दशा मे जान से मारने की धमकी का अपराध आदतन आरोपी इन्दरमल उर्फ मामा पिता रोडमल राठौर निवासी संजीत के विरुध्द एवं इसी प्रकार फरियादी शरद कुमार जैन पिता मिश्रीलाल जैन निवासी संजीत की रिपोर्ट पर सोशल मिडिया पर वायरल आडियो मे अभद्र शब्दो का प्रयोग करने और जिसकी आपत्ती जताने पर जान से मारने की धमकी देने संबंधी रिपोर्ट पर थाना नाहरगढ़ पर अलग-अलग धाराओ मे अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिये गये। घटना की गम्भीरता को दृष्टीगत रखते हुए अनुराग सुजानिया पुलिस अधीक्षक मंदसौर द्वारा दिये गये निर्देशो के पालन में गौतम सोलंकी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंदसौर एवं कीर्ती बघेल एसडीओपी मंदसौर ग्रामीण के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नाहरगढ निरीक्षक आर.सी. दांगी के नेतृत्व में गठीत टीम द्वारा आज दिनांक 16.04.24 को मुखबिर सुचना पर आदतन आरोपी इन्दरमल उर्फ मामा पिता रोडमल राठौर निवासी संजीत, थाना नाहरगढ़ को गिरफ्तार किया गया।
फरियादी ने थाना नाहरगढ़ पर रिपोर्ट किया कि सन् 2023 मे मैने और मैरे पार्टनर जाफरअली बोहरा निवासी सीतामउ ने सुरत वाले शकील अहमद वगैरह से ग्राम संजीत मोजा मे सर्वे क्र. 93 एवं 94 में क्रमशः 0.39 हेक्टयर व 0.08 हेक्टेयर कुल 0.47 हेक्टेयर भूमि क्रय की थी उक्त भूमि को संजीत निवासी इन्दरमल पिता रोडमल जाति तेली द्वारा विवादित व शासकीय बता कर मुझे व जाफर अली को पिछले कई दिनों से अवैध रुप से पैसा या प्लाट की मांग कर रहा था और हमें उलझाने की धमकी दे रहा था। तब मुझे मेरे पार्टनर जाफर अली ने दिनांक 28.03.2024 को संजीत इन्दरमल मामा से बात करने के लिये भेजा था तो उक्त दिनांक को मैं दोपहर 02-03 बजे संजीत टप्पे के पास इन्दरमल मामा से मिला और उक्त 47 आरी जमीन को विवादित सरकारी बताकर 11 लाख रुपये या एक प्लाट की मांग करने लगा यदि मना किया तो तुम दोनो को जान से मार डालूंगा उक्त बातचीत मैने अपने सेमसंग मोबाईल फोन मे ऑडियो रिकार्ड कर लिया जो पेश करता हुँ तथा संजीत नि. शरद जैन के खिलाफ भी गाली गलोच कर रहा था दिनांक 15.04.2024 को भी मुझसे इंदरमल मामा रुपये व प्लाट की मांग कर रहा था बाद मैं अपने पार्टनर जाफर अली के साथ आवेदन के साथ उपस्थित हुआ हूँ। उक्त रिपोर्ट पर अप.क्र. 112/24 धारा 386,294,506,507 भादवि का पंजीबध्द कर विवेचना मे लिया गया।
इसी प्रकार प्रार्थी शरद कुमार पिता मिश्रीलाल जी जैन नि. संजीत ने थाना नाहरगढ पर रिपोर्ट किया की कल दिनांक 15.04.2024 को एक आडियो वायरल हुआ जिसमें सीतामऊ निवासी इब्राहीम पिता छोटे खाँ व संजीत निवासी इन्दरमल पिता रोडमल जी तेली के बीच बातचीत हो रही है उक्त बातचीत में इन्दरमल राठौर मेरे बारे में बता रहा है कि तुम क्या शरद का ही पेट भरोगे व शरद ने करोडो रुपये की जमीन हडप ली है व फ्राडींग मामले में शरद के खिलाफ कार्यवाही नंबर 1 पर करूंगा उक्त आडियो में मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग कर रहा है यहाँ तक की माननीय जिलाधीश महोदय के खिलाफ भी अभद्र भाषा का उपयोग कर रहा है जब यह बात मेरे संज्ञान में आयी तो मैने उससे पुछा कि जिस चीज से मेरा कोई लेना देना नही है उसमे मेरा नाम क्यो ले रहा है मैं तेरे नाम की थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दूंगा तो मौखिक रुप से उसने भेरुसिंह नि. बोरदिया व शेरु हनुमन्त्या के सामने बोला कि यदि मेरे खिलाफ रिपोर्ट की तो मैं जान से मार दूंगा अतः माननीय से निवेदन है कि मुझे इससे जान का खतरा है व मैं एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हूँ इससे मुझे मानसिक तनाव है अभी अभी गत माह मेरे सर्जरी हुई है ऐसी स्थिति में मुझे तनाव का सामना करना पडा है उक्त व्यक्ति हिस्ट्रीशीटर होकर बदमाश व्यक्ति है। उक्त रिपोर्ट पर अप.क्र. 113/24 धारा 294,506 भादवि का पंजीवध्द कर विवेचना में लिया गया। विवेचना उपरांत आवश्यक साध्य संकलन कर वांछित आरोपी इंदरमल उर्फ मामा पिता रोडमल राठौर निवासी संजीत को गिरफ्तार किया गया। जिससे पुछताछ की जा रही है। दिनांक 17.04.24 को माननीय न्यायालय पेश किया जावेगा। आदतन अपराधी के रिकार्ड के मद्देनजर जिलाबदर प्रकरण प्रथक से माननीय न्यायलय पेश किया जा रहा है।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज