Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

वात्सल्यधाम में बालाजी प्रतिमा हेतु महावीर इंटरनेशनल संस्था ने शेड और प्लेटफॉर्म का कराया निर्माण

मन्दसौर । महावीर इंटरनेशनल संस्था मंदसौर द्वारा संस्था सदस्यों के सहयोग से वात्सल्यधाम (वृद्धाश्रम) में बालाजी की प्रतिमा के लिए शेड और प्लेटफार्म का निर्माण कराया गया।
इस अवसर पर स्वागत उद्बोधन देते हुए संस्था के जोन अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया संस्था ने इस सत्र अनेक सेवा प्रोजेक्ट वात्सल्यधाम में किए हैं। उसी के दौरान संस्था को अवगत कराया गया था की यहां पर बालाजी की प्रतिमा के लिए शेड और प्लेटफार्म के निर्माण की आवश्यकता है संस्था के सदस्यों ने तुरंत ही इस कार्य के लिए स्वीकृति और धनराशि प्रदान कर यह निर्माण कार्य का कराया।
संस्था अध्यक्ष सुनील मित्तल ने वात्सल्यधाम में वृद्धजन निवास करते है तथा जीवन के इस पड़ाव में पूजा अर्चना में अधिक समय बीतता है। ऐसे में बालाजी की प्रतिमा के यहां शेड एवं प्लेटफार्म की आवश्यकता को देखते हुए संस्था द्वारा यह कार्य कराया गया। श्री मित्तल ने सहयोग प्रदान करने पर सभी सदस्यों का आभार ज्ञापित कर उनका अभिनंदन किया। कार्यक्रम का संचालन सचिव आयुष जैन ने किया एवं आभार उपाध्यक्ष अरुण अग्रवाल ने माना।
इस अवसर पर जॉन कोषाध्यक्ष संजय चौधरी, सुनील मित्तल, जितेंद्र जैन, संजय गर्ग, अरविंद कुदार, पवन सोनी, ऋषभ फाफ़रिया, श्याम जैन, राजेश जैन, धीरज अग्रवाल, पीसी कुमावत, योगेश सावरिया, प्रतीक पोखरना, भागचंद खंडेलवाल, अनिल बाफना, अरविंद कुंदार, नवीन छिंगावत, लोकेंद्र फाफरिया, अखिलेश धींग, विशाल चौधरी, यश चौधरी, अनिल खाबिया, कपिल चौरडिया, भावेश बक्शी, ऋषि मित्तल, राजेश गर्ग, निलेश कर्णावत, विकास गोदावत, विनय कुमावत सहित संस्था के अनेक सदस्य उपस्थित थे।
आयुष जैन

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज