Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

किसानों से अभद्रता करने वाले एसडीएम को किया मुख्‍यालय अटैच

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
रतलाम । बीते दिन मंगलवार को किसानो के साथ अभद्रता करने के मामले में जावरा एसडीएम अनिल भाना को जिला मुख्‍यालय अटैच कर दिया गया है। मुख्‍यमंत्री डॉक्‍टर मोहन यादव ने खुद इस बात की जानकारी एक्‍स हैंडल पर दी है। अभद्रता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
मुख्यमंत्री ने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट किया कि रतलाम जिले के जावरा एसडीएम द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य, दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। मेरे निर्देश पर एसडीएम को जिला मुख्यालय अटैच कर दिया गया है। डॉ मोहन यादव ने कहा कि सुशासन हमारा मूल मंत्र हैं. मध्यप्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
उल्‍लेखनीय है कि रतलाम- नीमच रेल लाइन पर ग्राम बडायला चौरासी के समीप किए जा रहे हैं कार्य के दौरान किसानों व ग्रामीणों ने अधिक मुआवजा देने और अंडरपास बनाने की मांग को लेकर रेलवे का काम रोक दिया था। इसके बाद जावरा एसडीएम अनिल भाना दल के साथ मौके पर पहुंचे थे।
बताया जाता है कि इस दौरान किसानों और एसडीएम के बीच विवाद की स्थिति बन गई थी और बात गाली गलौज तक पहुंच गई थी। एसडीएम पर आरोप है कि उन्होंने ग्रामीणों के साथ गाली गलौज की। किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल कर दिया।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज