Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

दलौदा पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेसियों ने किया थाने का घेराव हुई नारेबाजी

मन्दसौर । दलौदा पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर विधायक विपिन जैन सहित अन्य कांग्रेस नेताओं और आमजनों ने पुलिस थाने का घेराव किया । इस दौरान थाने पर बैठकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए गम्भीर आरोप पुलिस पर लगाए है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कांग्रेस नेता पर राजनैतिक दबाव में प्रकरण पंजीबद्ध करने का आरोप लगाया है । इसके अलावा दलौदा पुलिस पर दलौदा में बड़े पैमाने पर सट्टा चलवाने और एमडी ड्रग्स का व्यापार होने का आरोप लगाया है ।
दलौदा पुलिस की कार्यप्रणाली को आज विधायक विपिन जैन सहित अन्य लोगो ने सवालों के घेरे में डाल दिया । लोगों ने थाने पहुंचकर नारेबाजी की और बैठ गए । इस मौके पर विधायक सहित अन्य नेताओं और आमजनों में पुलिस के रवैये के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया ।
ये मामला कांग्रेस नेता अनिल गूगर पर प्रकरण दर्ज करने के कारण हुआ है । विधायक सहित मौके पर उपस्थित अन्य लोगो ने बताया कि अनिल गूगर के खिलाफ गाली गलौच के मामले में एक आवेदन दिया गया था जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया । इसके अलावा भी पुलिस पर कई आरोप लगाए है । विधायक विपिन जैन का कहना है कि इस तरह से बिना किसी जांच के आवेदन पर प्रकरण दर्ज करना अनुचित है । पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है । दलौदा में एमडी का व्यापार हो रहा है, खुलेआम सट्टा चल रहा है । पुलिस यहां बंदी ले रही है कई बार पुलिस कक अवगत भी करा चुके है इसके बावजूद भी अवैध धंधों पर रोक नही लग रही है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज