Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

प्रदेश सरकार के विकास दृष्टीकोण पर आधारित राज्यपाल के अभिभाषण पर विधायक विपिन जैन ने रखा संशोधन प्रस्ताव, शिवना शुद्धिकरण एवं श्री पशुपतिनाथ महालोक निर्माण को शामिल करने की मांग

मंदसौर। नव निर्वाचित मंदसौर विधानसभा के विधायक विपिन जैन ने नवनिर्वाचित सरकार के गठन के उपरांत प्रथम विधानसभा सत्र के दौरान मध्यप्रदेश शासन के विकास दृष्टीकोण पर आधारित महामहीम राज्यपाल महोदय के अभिभाषण पर संशोधन प्रस्ताव रख मंदसौर की जीवनरेखा मां शिवना के शुध्दीकरण एवं विश्व विख्यात भगवान श्री पशुपतिनाथ मंदिर के विकास हेतु महालोक विकास का प्रस्ताव शामिल करने की मांग रखी ।
विधायक विपिन जैन ने विधानसभा में विपक्ष की ओर से महामहीम राज्यपाल महोदय के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुये कहा कि अभिभाषण में नव निर्वाचित सरकार ने अनेक विकास योजनाओं एवं आमजन से सरोकार रखने वाले महत्वपूर्ण बिंदुओ को स्थान नही दिया है । उन्होनें भगवान श्री पशुपतिनाथ मंदिर जो कि पुरे भारत में बाबा पशुपतिनाथजी का एकमात्र मंदिर है उसके विकास की प्लानिंग को महामहीम राज्यपाल महोदय के अभिभाषण में शामिल करने हेतु संशोधन प्रस्ताव रखा । इसके साथ ही उन्होनें मंदसौर जिले की जीवन रेखा मां शिवना के शुध्दीकरण के प्रस्ताव को भी संशोधन प्रस्ताव में शामिल करने की मांग की । इन दोनो महत्वपूर्ण मांगो को महामहीम राज्यपाल महोदय के अभिभाषण में संशोधन हेतु प्रस्ताव देते हुये उम्मीद जतायी कि नव निर्वाचित सरकार बिना किसी भेदभाव के शिवना शुध्दीकरण एवं भगवान श्री पशुपतिनाथ महालोक निर्माण की लंबित विकास योजनाओं को धरातल पर उतारेगी ।
मंदसौर आते ही बाबा पशुपतिनाथजी के दर्शन किए
विधानसभा सत्र समाप्त होने के उपरांत मंदसौर आते ही उन्होेने भगवान श्री पशुपतिनाथजी के दर्शन कर क्षेत्र के विकास, नागरिको की सुख समृध्दि के साथ ही मॉ शिवना के शुध्दीकरण सहित अन्य कार्यो के आगामी समय में पुरे होने की कामना की ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज