Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

होटल सागर में महिला का बाथरूम में नहाने के दौरान वीडियो बनाने का प्रयास, आरोपी वेटर गिरफ्तार

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
रतलाम । नई दिल्ली से अपने परिजनों के साथ रतलाम आकर शहर के एक हाटल में रूकी युवती के नहाते वक्त चोरी छुपे विडीयो बनाने की कोशिश करते वेटर को युवती ने देख लिया । युवती के शोर मचाने पर मामला उजागर हुआ और वेटर को पकड लिया गया । उसे पुलिस के हवाले किया गया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली निवासी एक युवक की नौकरी रतलाम में लगी है । युवक को रतलाम में जॉइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ रतलाम आए थे । इन लोगों ने रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल में रुम बुक किया था । ये लोग मंगलवार को ही रतलाम पंहुचे थे । आज दोपहर जब युवती स्नान करने के लिए बाथरुम में गई,तो होटल के एक वेटर ने चोरी छुपे उसका विडीयो बनाने की कोशिश की । लेकिन इसी दौरान युवती को इसका आभास हो गया और उसने शोर मचाया । युवती का शोर सुनते ही उसके भाई और मां ने विडीयो बना रहे वेटर को रंगे हाथों पकड लिया । होटल के दूसरे स्टाफ को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होने भी वेटर की जमकर धुलाई कर दी ।
घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन रोड पुलिस थाने का बल भी मौके पर पंहुच गया । वेटर को फौरन थाने ले जाया गया । युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने वेटर नरेन्द्र सिंह पिता घनश्याम सिंह निवासी ग्राम इटावा जि. उज्जैन के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस सूत्रों के अनुसार,वेटर विडीयो बनाने की कोशिश कर रहा था,लेकिन विडीयो बना नहीं पाया था,कि उससे पहले ही उसे पकड लिया गया । पुलिस ने वेटर का मोबाइल भी जब्त कर लिया है । वेटर के मोबाइल की जांच की जा रही है । इस बात की भी आशंका है कि आरोपी ने पूर्व में भी होटल के किसी अन्य गेस्ट के साथ ऐसी हरकत की हो । पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज