Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

मेडिकल कॉलेज में डीन और डॉक्टरों के बीच मारपीट

डीन ने कहा घर में घुसकर एमटीए अध्यक्ष और अन्य ने मारपीट की, दूसरे पक्ष ने कहा चर्चा करने गए तो डीन गुप्ता ने झूमाझटकी कर दी

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
रतलाम । मेडिकल कॉलेज में मंगलवार की रात करीब नौ बजे डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता और मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन (एमटीए) अध्यक्ष डॉ. प्रवीणसिंह बघेल के बीच उस समय मारपीट हो गई जब एमटीए अध्यक्ष उनके घर अपने साथियों के साथ चर्चा करने गए । इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई । दोनों ही पक्षों के बीच मारपीट का यह मामला थाने तक पहुंच गया । थाने पर एक पक्ष की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कर ली गई जबकि दूसरे का आवेदन लिया गया है । डीन से नाराज डॉक्टरों ने थाना परिसर में ही डीन को हटाने की मांग करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की । समाचार लिखे जाने तक दोनों ही पक्ष औद्योगिक क्षेत्र थाने में ही मौजूद थे । मेडिकल कॉलेज सूत्र बताते हैं कि कॉलेज के ही एक असोसिएट डॉ. राहुल मैड़ा की पत्नी की मंगलवार को सीजर से डिलीवरी हुई । डॉ. होने के नाते अन्य डॉक्टरों ने उनके लिए प्राइवेट वार्ड में व्यवस्था की । इसी बात को लेकर डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने आपत्ति लेते हुए उन्हें दूसरे वार्ड में ले जाकर रखने को कहा । मामला उस समय तूल पकड़ गया जब डॉ. मेैड़ा प्रसूता पत्नी को मेडिकल कॉलेज से निजी अस्पताल लेकर चले गए। इससे एमटीए के सदस्यों के बीच नाराजगी हुई और एमटीए अध्यक्ष डॉ. प्रवीणसिंह बघेल अपने कुछ साथी डॉक्टरों के साथ डीन डॉ. गुप्ता से मिलने उनके निवास पहुंच गए। यहीं पर दोनों के बीच विवाद, झूमाझटकी और मारपीट हो गई ।

दोनों ने लगाए मारपीट के आरोप
मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता और दूसरे पक्ष के डॉ. प्रवीणसिंह बघेल ने अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया। दोनों अपने-अपने समर्थकों के साथ औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पहुंचे। थाने में भी दोनों पक्ष अलग-अलग गुट बनाकर खड़े रहे। डॉ. बघेल के पक्ष के डॉक्टरों ने थाना परिसर में ही डीन के खिलाफ नारेबाजी कर उन्हें हटाने की बात कही। डॉक्टरों का कहना था कि ऐसा डीन नहीं चाहिए ।

एफआईआर दर्ज कर ली
डीन. डॉ. गुप्ता के साथ मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दूसरे पक्ष से आवेदन लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
राजेंद्र वर्मा, टीआई औद्योगिक क्षेत्र, पुलिस थाना रतलाम

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज