Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

संकल्प पूरा करने के लिए चुनाव परिणाम के पांच दिन बाद ही नवनिर्वाचित विधायक ने चालू कर दिया शिवना शुद्धिकरण

मंदसौर । चुनाव जीतने के बाद जहां एक तरफ अब तक कई विधायक बधाईयां लेने में व्यस्त है, वही दूसरी ओर मन्दसौर के नवनिर्वाचित विधायक विपिन जैन ने अपने संकल्प पर काम करना शुरू कर दिया है ।
कांग्रेस से टिकट फाइनल होने के बाद विपिन जैन ने पशुपतिनाथ मंदिर के पास शिवना नदी में शिवना को शुद्ध करने का संकल्प लिया था । शिवना को शुद्ध करने के संकल्प से ही अपना चुनावी प्रचार-प्रसार आरम्भ किया था । जनता को उम्मीद भी की विपिन जैन चुनाव जीतने के बाद अपने वादे पर खरे उतरेंगे । शायद इसलिए पूरे चुनाव में शिवना शुद्धीकरण का मुद्दा प्रमुखता से चला ।
तीन दिसम्बर को चुनाव परिणाम आये उसमें 2049 वोट से कांग्रेस के विपिन जैन ने चुनाव जीत लिया । किंतु सरकार कांग्रेस की नही बन पाई । विपक्षी दल के नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस बात को जोर शोर से उछाला की पाँच साल में दो वादे विपिन जैन को पूरे करने है ताकि अगली बार कार्यकर्ताओ को जनता के बीच जाने में समस्या न हो । शिवना शुद्धिकरण इस चुनाव का केंद्र बिंदु बन गया ।
तीन दिसम्बर को चुनाव परिणाम आए और आज आठ दिसम्बर को विपिन जैन ने अपने संकल्प के मुताबिक काम करते हुए स्वयं ने कांग्रेस नेताओं के साथ शिवना शुद्धिकरण करना प्रारंभ कर दिया । नवनिर्वाचित विधायक के इस कार्य की सर्वत्र प्रशंसा भी हो रही है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज