Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

ससुराल पक्ष की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा । ससुराल वालों की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर बहू के आत्महत्या करने के मामले सामने आते रहे है, लेकिन मंगलवार सुबह सैलाना में मिली युवक की लाश से यह बात सामने आई है, कि युवक ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना और मारपीट से तंग आकर आत्महत्या कर ली। युवक की लाश मिलने पर सनसनी फैला गई और पुलिस भी मौके पर पहुंची । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
मृतक के परिजनों ने बेटे के ससुरालजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं । पुलिस मामले की जांच कर रही है । खबर के मुताबिक सैलाना के गोधूलिया तालाब क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक युवक के शव मिलने की खबर मिली। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची । उसकी शिनाख्त चेतन सोनावा पिता भरतलाल सोनावा के रूप में हुई। मृतक चेतन सोनवा सागथली राजस्थान निवासी पिता भरतलाल और भाई सुभाष ने बताया कि चेतन का विवाह करीब 6 माह पूर्व नामली निवासी ओम प्रकाश बलसोरा की बेटी आंचल से हुआ था ।
मायके वाले बहुरानी को ससुराल नहीं भेज रहे थे । काफी बार बात भी हुई लेकिन भेजने को तैयार नहीं हुए । वह रुपए और जेवर की मांग कर रहे थे । बेटे के ससुर ने बातचीत करने के लिए हमें सोमवार को बुलाया था । मैं और मेरे दोनों बेटे सुभाष और चेतन मोटरसाइकिल से नामली पहुंचे, जहां पर उन्होंने बातचीत करने के दौरान ही हम तीनों के साथ जमकर मारपीट की । हमारी बाइक भी रख ली । हम जान बचाकर भागे। इसी बीच बेटा चेतन लापता हो गया । उसे दिन भर ढूंढते रहे लेकिन वह नहीं मिला । शाम को जब उसका फोन चालू हुआ और उसने बताया कि वह इस पूरे घटनाक्रम से काफी आहत हो गया है । अब जीना नहीं चाहता, वह जहर खा रहा है । यह लोकेशन सैलाना क्षेत्र के सावन ढाबा के आसपास की मिली । भाई और पिता ने पुलिस को खबर की। रात को ढूंढा मगर चेतन नहीं मिला । सुबह जब शव मिलने की जानकारी मिली तो भाई और पिता भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने उसकी पहचान अपने बेटे के रूप में की । मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है ।
पत्नी सास ससुर साले और साले की पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज
सैलाना पुलिस थाना प्रभारी अयुब खान ने बताया की मृतक के मोबाइल में रिकार्ड किया हुआ वीडियो और सुसाइड नोट मिला है । जिसमे ससुराल पक्ष द्वारा उसकी पत्नी आंचल को नही भेजा जा रहा था । ससुराल पक्ष द्वारा उसे प्रताड़ित कर 50 लाख रुपए की मांग की जा रही थी । पुलिस ने मृतक के ससुर ओमप्रकाश, सास संगीता, दो साले मिलन और जिगर, मृतक की पत्नी आंचल सहित साले मिलन की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला धारा 306 में प्रकरण दर्ज किया है।फिलहाल किसी की भी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज