Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

उद्यान शाखा में हुई फर्जी नियुक्तियों का मामला पहुंचा लोकायुक्त, ननि को नोटिस जारी कर मांगा तीन दिन में जवाब

लोकायुक्त खंगाल रही नगर निगम में हुए फर्जीवाड़े और भ्रष्ट अफसरों की कुंडली

दशपुर दिशा । दीपक सोनी

रतलाम । नगर निगम के उद्यान विभाग में अवैध रूपये लेकर हुई नियुक्तियों का मामला अब लोकायुक्त तक जा पहुंचा है । बताया जाता है की निगम के विभागो में कई माह से फर्जी नियुक्ति का खेल खुलेआम चल रहा है, जिसकी भनक जिम्मेदारो तक पहुंचने के बाद भी कोई कार्यवाही होती हुई दिखती नजर नहीं आई है ।
रतलाम निवासी एक युवक ने लोकायुक्त को लिखित शिकायत कर बताया की निगम के उद्यान विभाग में पदस्थ अधिकारी अनिल पारा सहित अन्य सहयोगी कर्मचारीयों ने आपसी मिली भगत से कई कर्मचारीयों की विधि विरूद्ध अवैध रुपए लेकर नियुक्ति करवाई है और साथ ही मामले से दूर हटने हेतु अनुचित दबाव व झूठे केस में फसाने का प्रयास किया जा रहा है । लोकायुक्त ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए आरोपित अधिकारी अनिल पारा की तैनाती से संबंधित समस्त जानकारी और वर्ष 2016 से प्रतिबंधित नियुक्तियों से संबंधित जानकारी को तीन दिन में तलब करने हेतु निगम आयुक्त को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है ।

कई कर्मचारी,अधिकारी लोकायुक्त जांच की जद में – बताया जाता है की इस पूरे मामले की जांच अब लोकायुक्त ने अपने हाथो में ले ली है और भ्रष्ट अफसरों पर बड़ी कार्यवाही की तैयारी कर रही है सूत्र बताते है की इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा हो सकता है और भ्रष्ट अफसरों पर बडी कार्यवाही भी हो सकती है । जारी जांच में मामले से संबंधित कई कर्मचारी और अधिकारी लोकायुक्त की जांच के घेरे में आ सकते है । अब देखा यह जाता है की निगम को हुए जारी नोटिस के बाद आखिर निगम के ज़िम्मेदार आगे क्या कार्यवाही करती है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज