Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

जावरा से राजेंद्र पांडेय, रतलाम ग्रामीण से मथुरालाल, आलोट से डॉ.मालवीय पर जताया बीजेपी ने भरोसा

राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पुत्र जितेंद्र गहलोत, केके सिंह कालूखेड़ा और रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना को नही मिला टिकट
दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा । आखिरकार बीजेपी ने अपनी 5वी लिस्ट जारी कर दी । जिसमे करीब 92 उम्मीदवारों को टिकट दिया है। रतलाम ग्रामीण से माथुरालाल डामर को टिकेट दिया है । जावरा की बात करें तो यहां वर्तमान विधायक पर ही पार्टी ने भरोसा जताया है । याने कि रतलाम ग्रामीण से वातमान विधायक दिलीप मकवाना और जावरा से केके सिंह कालूखेड़ा की उम्मीदों पर बीजेपी ने पानी फेर दिया । आलोट की बात करें तो यहां चिंतामणि मालवीय को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है । बताने की डॉक्टर चिंतामणि मालवी उज्जैन सांसद है जिन्हें भाजपा ने मैदान में उतारा है । आलोट में कर्नाटक राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पुत्र जितेंद्र गहलोत भी दावेदार थे लेकिन इन्हे अब समझौता करना होगा ।
अब दोनो ही मुख्य पार्टियों ने अपने अपने रतलाम जिले की पांचों सीटों पर उम्मीदवार तय कर लिया है । वहीं कांग्रेस में तीन जगहों पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है । अब देखना है कि बीजेपी में कौन किसका विरोध करता है या नहीं । निर्दलीय कितना नेता और कौन खड़ा होता है यह भी नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने पर पता लगेगा ।
बता दें कि अब तक विधानसभा निर्वाचन 2023 के अंतर्गत रतलाम जिले में नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के प्रथम दिवस 21 अक्टूबर को जिले के किसी भी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए कोई भी नाम निर्देशन पत्र दाखिल नहीं किया गया ।
जावरा से इस बार सिंधिया कैम्प के केके सिंह कालूखेड़ा का टिकट फाइनल माना जा रहा था लेकिन एनवक्त पर पार्टी ने फैसला बदलकर डॉ. पांडे पर ही भरोसा जताया ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज