Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

सराफा व्यापारी की दुकान से हुई करोड़ों की ज्वेलरी चोरी में 4 आरोपियों की हुई पहचान

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा। सराफा व्यापारी प्रकाश कोठारी की दुकान से हुई करोड़ों की ज्वेलरी की चोरी के मामले में थाना जावरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना और सीसीटीवी सहित साइबर सेल की मदद से आरोपियों की पहचान की है लेकिन फिलहाल ये गिरफ्त से बाहर है। याने कि पुलिस सफलता के कुछ कदम ही नजदीक है। शहर थाने पर पुलिस ने धारा 457, 380 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध किया था।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल कुमार लोढा द्वारा आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया था। एएसपी राकेश खाखा एवं सीएसपी जावरा दुर्गेश आर्मो के मार्गदर्शन में टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा तकनीकी एवं भौतिक साक्ष्यों, सीसीटीवी कैमरा एवं मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए 4 मुख्य आरोपियों की पहचान की गई। एक अन्य की पहचान करने की कोशिश जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी और चोरी गई ज्वेलरी के लिए पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।
बता दे कि शहर अंतर्गत फरियादी प्रकाश चंद कोठारी पिता पारसमल कोठारी निवासी बजाजखाना जावरा की ज्वेलरी शॉप पर अज्ञात बदमाशो द्वारा दिनांक 16 सितंबर को रात्री में खिड़की तोड़कर दुकान में घुसकर सोने व चांदी की ज्वेलरी लगभग पांच करोड़ रुपए कीमती चुरा कर ले गए। घटना पर थाना जावरा शहर में अपराध दर्ज किया गया था। आरोपियों पर फरियादी और भाजपा नेता प्रकाश चंद कोठारी ने 10 हजार की इनामी राशि भी घोषित की है। एसपी ने भी अलग अलग आरोपियों 10 हजार की इनामी राशि घोषित की है।

इन आरोपियों की हुई पहचान-
1- गंगाराम उर्फ गंगू पिता बापुडा पारदी निवासी खेजड़ा चक थाना धरनावदा जिला गुना।
2- पवन पिता बापुडा पारदी निवासी सदर
3- कालिया उर्फ़ हरि सिंह पिता सागरिया उर्फ सागरलाल निवासी सदर
4- मुरारी पिता जगन्नाथ निवासी बिलाखेड़ी थाना धरनावदा चक

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज