Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

आम पुलिसकर्मी की तरह बाइक से दौरे पर निकले पुलिस कप्तान

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
रतलाम । तेज बारिश के दौरान दीनदयालनगर पुलिस थाने में गुरुवार की शाम अचानक ही उस समय हडक़ंप मच गया जब पुलिस कप्तान राहुल कुमार लोढ़ा का वाहन आकर रुका । हर कोई अलर्ट हो गया । पुलिस कप्तान लोढ़ा वाहन से उतरे, थाने में गए । कुछ देर रुकने के बाद चीता जवान से बाइक की चाबी मांगी और थाना प्रभारी को कहा चलो । टीआई सुरेंद्रसिंह गडरिया ने बारिश का हवाला दिया तो एसपी लोढ़ा ने कहा कोई बात नहीं है। एसपी ने बाइक स्टार्ट की, टीआई को बोला पीछे बैठो और ईश्वर नगर का रास्ता बताओ । इसके बाद ईश्वरनगर की तरफ चल दिए ।
आधा दर्जन स्थानों पर रुके एसपी
एसपी मोटरसाइकिल चला रहे थे और पीछे बैठे टीआई गडरिया उन्हें ईश्वरनगर जाने का रास्ता बता रहे थे कि किस तरफ से जाना होता है । ईश्वरनगर चौराहे पर पहुंचकर वाहन रोककर उन्होने लोगों से चर्चा की, गुंडा तत्वों के बारे में फीडबैक लिया और क्षेत्र में होने वाली अवैध गतिविधियों के बारे में भी पूछा । इसके बाद वे मोटरसाइकिल से धीरजशाह नगर और डीडीनगर की तरफ पहुंचे । यहां भी उन्होंने कई जगह मोटरसाइकिल रोककर लोगों से चर्चा की । पहले तो लोग समझ नहीं पाए लेकिन जब पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिलें उनके साथ देखी तो लोगों को समझ में आ गया और उन्होंने खुलकर अपनी बात उनके सामने रखी ।
लोगों से मिलकर जानकारी ली
दिन में दीनदयालनगर के कुछ लोग आए थे । इसके बाद थाना क्षेत्र के कुछ पाइंट का मोटरसाइकिल से ही भ्रमण किया । कार में बैठकर जाने से क्षेत्र के लोगों से मिलना और समस्याएं जानना नहीं हो पाता है । इसलिए मोटरसाइकिल से ही भ्रमण किया। लोगों से फीडबैक भी लिया है ।
राहुल कुमार लोढ़ा, एसपी

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज