Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

एमटीएफई के मुख्य आरोपी को नीमच पुलिस लाई प्रोटेक्शन वारंट पर

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा । ऑनलाइन एमटीएफई (MTFE) एप के जाल में फंसाकर लोगों से करोड़ो रुपए की धोखाधड़ी करने वाले मुख्य आरोपी हुजैफा जमाली को नीमच पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर रतलाम से ले गई । कोर्ट ने आरोपी जमाली का तीन दिन का पुलिस रिमांड दिया है । अगस्त माह के अंतिम सप्ताह में रतलाम जिले की जावरा पुलिस ने मामले में जमाली सहित छह आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था । इसके पूर्व नीमच पुलिस आरोपी जमाली को क्लीन चिट देकर सवालों से घिर गई ।
उल्लेखनीय है कि धोखाधड़ी करने वाली फर्जी (MTFE) कंपनी के मुख्य सरगना हुजैफा जमाली को पुलिस रतलाम से प्रोडक्शन वारंट पर नीमच ले गई है । आरोपी जमाली को नीमच न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश पुष्पा तेलगाम ने आरोपी जमाली को तीन दिन के रिमांड पर भेजेने का आदेश जारी किया । इसके बाद पुलिस जमाली को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां उसका मेडिकल हुआ, बाद में उसे पुलिस रिमांड पर ले गई । बता दें रतलाम जिले के जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना ने 24 अगस्त-2023 को जमाली सहित अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406, 420, 120 (बी) सहित 21 (1), 21(2), 21 (3) अनियमित जमा योजना प्रतिबंध अधिनियम-2019 का अपराध पंजिबद्ध किया था ।

करोड़ों रुपए की सामने आएगी धोखाधड़ी
नीमच जिले के रहने वाला मास्टर माइंड हुजैफा जमाली नीमच सहित मंदसौर, रतलाम तथा राजस्थान के कुछ जिलों में करीब 200 करोड़ से अधिक का इन्वेस्टमेंट लोगों से कराया था । जिनके रुपए उक्त फर्जी कंपनी में डूब चुके हैं । रतलाम जिले में कार्रवाई से पूर्व नीमच पुलिस शिकायतों को नजर अंदाज कर आरोपियों को क्लीन चिट देकर आरोपों से घिर गई थी । नीमच में आरोपी जमाली के खिलाफ करीब 15 से ज्यादा शिकायतें हैं ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज