Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

उप पंजीयक की स्थायी नियुक्ति के लिए टाइगर फोर्स ने लिखा वित्तमंत्री को पत्र

शामगढ़ । सामाजिक संस्था टाईगर फोर्स हिंदुस्तान द्वारा वित्तमंत्री जगदीश देवडा़ को पत्र के माध्यम से शामगढ़ उप पंजीयक कार्यालय की अव्यवस्थाओं से अवगत कराते हुए मांग की है की यहाँ स्थायी सब रजिस्ट्रार की नियुक्ति की जावें । विगत 4-5 साल से मंदसौर से शामगढ़ हेतु सब रजिस्ट्रार विजय सूर्यवंशी सप्ताह में 3 दिन के लिये कार्यालय आते है ।
शासन की महत्वपूर्ण आय का स्त्रोत सब रजिस्ट्रार कार्यालय है । यहाँ प्रापर्टी लेन देन रोजाना ही होता रहता है । 1000 -1500 का कार पैट्रोल का खर्चा करके सब रजिस्ट्रार मंदसौर से शामगढ़ आते है । तनख्वाह तो मंदसौर से शामगढ़ आने जाने में ही खर्च हो जाती है । सब रजिस्ट्रार सप्ताह में 3 दिन सोमवार , बुधवार व शुक्रवार को आते है जिससे मंगलवार , गुरुवार व शनिवार को कार्य बाधित होता है । जानकारी से अंजान लोग शामगढ़ उप पंजीयक कार्यालय पर आकर परेशान होते रहते है । पावर आफ अटर्नी , बंधक व सर्च जैसे मामलें भी बाधित होते है । एक स्थायी कर्मचारी की भी यहाँ ड्युटी की आवश्यकता है ।
टाईगर फोर्स ने वित्तमंत्री जगदीश देवडा़ को पत्र के माध्यम से मांग की है वही वित्तमंत्री श्री देवडा़ का जब भी शामगढ़ आगमन होता है तो ज्ञापन सौपकर मांग की जावेगी ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज