Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

50% कमीशन पत्र वाले मामले में प्रियंका गांधी, कमलनाथ सहित अन्य कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर दर्ज

भोपाल । मध्य प्रदेश में वायरल हो रहे लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदाकार संघ के पत्र को लेकर राजनीति में एक भूचाल सा आ गया । जिसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हमलावर है । इस पत्र को लेकर ग्वालियर क्राइम क्राइम ब्रांच में एफआईआर दर्ज कर लिया है । यह पत्र कल से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था । इसे लेकर प्रियंका गांधी और कमलनाथ समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने ट्वीट किया था ।
आज बीजेपी के जिला कार्यकारिणी सदस्य पंकज पालीवाल ने क्राइम ब्रांच पुलिस से शिकायत की है कि इस पत्र के जरिए मध्यप्रदेश सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है । भाजपा नेता शिकायत पर क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपी ज्ञानेंद्र अवस्थी और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक धाराओं 420, 469 में मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है । वही आरोपी की तलाश की जा रही है ।
बता दें कि शुक्रवार शाम से लघु एवं मध्यम श्रेणी संविदा संविदाकार संघ का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था । इस पत्र के जरिए ज्ञानेंद्र अवस्थी नाम के व्यक्ति ने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को शिकायत की है । शिकायत में मध्य प्रदेश में 50 फ़ीसदी कमीशन देने पर ही भुगतान मिलने की बात कही है ।


कैप्शन: ये है वायरल पत्र

पत्र में लिखा कि सरकार में कोई सुनने और देखने वाला नहीं है और दलाल किस्म के लोग सक्रिय हैं । यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया और उसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर शिवराज सरकार को घेरा । प्रियंका गांधी ने अपनी ट्वीट में लिखा कि मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि मध्य प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है ।
इसी मामले में बीजेपी ने प्रियंका गांधी के आरोपों को झूठा बताते हुए, उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है । ना केवल प्रियंका गांधी, बल्कि पूर्व सीएम कमलनाथ और अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ इंदौर, भोपाल और ग्वालियर में FIR दर्ज करवाई है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज