Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

भारत विकास परिषद द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर सम्पन्न

✍️मुकेश टांक
शामगढ़ । नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती कविता नरेंद्र यादव के जन्मदिवस के उपलक्ष पर भाविप शामगढ़ द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में 71 यूनिट रक्तदान हुवा सर्वप्रथम भारत माता एवं स्वामी विवेकानंद की तस्वीर पर सांसद सुधीर गुप्ता, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग, वरिष्ठ भाजपा नेता मदनलाल राठौर, गरोठ नगर परिषद अध्यक्ष राजेश सेठिया, उपाध्यक्ष डाली बाई जोशी, बलवंत सिंह पंवार, मंडल अध्यक्ष धीरज संघवी, रणजीत सिंह चौहान एवं भाजपा नेताओं ने माल्यार्पण एवं दीपप प्रज्वलित करने साथ विधिवत रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया गया ।
सांसद गुप्ता ने अपने प्रेरणादाई उद्बोधन में बताया कि भारत विकास परिषद संकल्पों पर आधारित संस्था है । यह संकल्प के साथ सेवा कार्य करती है देश की आजादी के साथ ही क्लब संस्कृति से ऊपर उठकर एक ऐसी संस्था की आवश्यकता पड़ी जो पीड़ित मानव सेवा के लिए तैयार रहें भारत विकास परिषद् का गठन उस समय हुवा और उसके साथ ही पूरे भारत में अपने सेवा प्रकल्प से जानी जाती है । और विभिन्न सेवा प्रकल्पों पर परिषद कार्य कर रही है आज नगर अध्यक्ष कविता यादव के जन्मदिन के उपलक्ष पर भारत विकास परिषद ने संकल्प लिया और पीड़ित मानव सेवा के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन रखा जो प्रशंसनीय है । मैं परिषद को बधाई शुभकामना देना चाहता हूं और समस्त नगरवासियों को स्वतंत्र दिवस की बधाई देता हूं रक्त दाताओं को धन्यवाद देता हूं इसके अलावा मंत्री हरदीप सिंह ने भी भारत विकास परिषद की प्रशंसा की और रक्त दाताओं का आभार प्रकट किया परिषद के सदस्यों ने सभी नेताओं को पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिवादन किया ।

रक्त संग्रहण ब्लड बैंक जिला चिकित्सालय के रामगोपाल पाटीदार एवं उनकी टीम ने किया भारत विकास परिषद के अध्यक्ष महेश मंदलिया ने आभार प्रकट किया संचालन प्रांत पदाधिकारी मुकेश दानगढ़ ने किया।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज