Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

जिला बनाने की मांग को लेकर ‘जावरा बंद’ , मिला सभी दलों का समर्थन

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा को जिला बनाने की मांग को लेकर गुरुवार को जावरा पूरी तरह से बंद रहा । जावरा के मुख्य बाजारों और सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा रहा । इस बंद का हर वर्ग ने पूरी तरह से समर्थन किया ।
नागदा को जिला बनाने की घोषणा के बाद जावरा को जिला बनाने की मांग ने अब जोर पकड़ लिया है । इसी मांग को लेकर गुरुवार को जावरा पूरी तरह से बंद रहा । मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में आने वाले जावरा को जिला बनाने के समर्थन में भारी संख्या में जावरा के सभी व्यापारी ने अपने व्यापारिक संस्थानों को बंद रखा । इसके अलावा निजी स्कूल और कृषि उपज मंडी में भी जावरा बंद के समर्थन में ताला लटका दिखा ।

शहर में पसरा दिखा सन्नाटा
जावरा को जिला बनाने के लिए किए गए आज के बंद को शहर की आम जनता ने भी पूरा समर्थन दिया । जावरा की बाजारों, सड़कों पर आज सन्नाटा सा पसरा रहा । इस बंद को चेतना मंच की तरफ से भी समर्थन दिया गया । यहां के स्थानीय नेताओं ने भी बंद को लेकर काफी सक्रियता दिखाई । विधायक राजेंद्र पाण्डेय ने कहा कि वो जल्दी ही इस मांग को लेकर प्रदेश के सीएम से मुलाकात करेंगे । विधायक डॉ. पाण्डे के मुताबिक जावरा को जिला बनाए जाने से कई तरह की समस्याओं से मुक्ति मिलेगी । वही कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि जावरा को जिला बनना ही चाहिए । उन्होंने कहा कि जावरा में जिला बनने की पूरी योग्यता है । लोगों को जिला मुख्यालय आने-जाने में होने वाली परेशानी से निजात दिलाना बेहद जरूरी है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज