Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

नवागत एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने लिया चार्ज

रतलाम । नवागत एसपी राहुल कुमार लोढा ने बुधवार को रतलाम पहुंचकर जिले का चार्ज लिया । चार्ज लेने के बाद एसपी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का निरीक्षण किया । यहा एएसपी राकेश खाख, सीएसपी हेमंत चौहान, रक्षित केंद्र प्रभारी जगदीश पाटिल ने उनका स्वागत किया । इसके बाद एसपी ने पुलिस अधिकारियों से चर्चा की और जिले के बारे में जानकारी ली ।
मीडिया से चर्चा करते हुए नवागत एसपी ने बताया कि जिले में बेसिक पुलिसिंग को मजबूत करना उनकी प्राथमिकता रहेगी । जिले के ज्वलंत मुद्दे हैं, उनकी जानकारी लेकर बेहतर से बेहतर काम करने का प्रयास किया जाएगा । एसपी श्री लोढा ने कहा कि पुलिस का कार्य भी सर्विस प्रोवाइडर की तरह है । पुलिस अधिकारी और कर्मचारी आम जनता को बेहतर से बेहतर सर्विस दें यह प्रयास किया जाएगा ।
नवागत एसपी राहुल लोढा ने कहा कि रतलाम जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी । इसके साथ ही जिले में एनआईए और एटीएस की कार्रवाई की जानकारी भी उन्होंने ली है। इस तरह के मामलों में भी पूरी सक्रियता और सतर्कता बरती जाएगी । गुंडे, बदमाश और अपराधियों में पुलिस का खौफ कायम हो और आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़े इस तरह के कार्य किए जाएंगे ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज