Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

लॉ कॉलेज में प्रवेशोत्सव मना, नव प्रवेशित विधार्थियो को किया सम्बोधित

मंदसौर । श्री जवाहरलाल नेहरू विधि महाविघालय लॉ कॉलेज में नवप्रवेशी छात्र छात्राओं का प्रवेशोत्सव कार्यक्रम कल गुरूवार को आयोजित किया गया ।
भारत सरकार की संख्या हुडको के डायरेक्टर बंशीलाल गुर्जर, नपाध्यक्ष व लॉ कॉलेज टस्ट की पदेन अध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर व सचिव सेवानिवृत्त जिला न्यायाधीश रघुवीरसिंह चुण्डावत की गरिमामय आतिथ्य मे लॉ कॉलेज के एलएलबी, बीए, एलएलएम के नवप्रवेशी विघार्थीयो का प्रवेशोत्सव मनाया गया ।
हुडको के डायरेक्टर श्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा की विधी का विषय सरल भी है और कठिन भी है कोई विद्यार्थी विषय की पढाई नही करता है उसे यह विषय कठिन लगता है । लेकिन वे अच्छे अभिभाषक नही बन पायेगें विधि के विधार्थीयो से साझा करते हुए कहा कि मैने विधि विशेषज्ञो के साथ मिलकर कृषि उपज मण्डी व किसानो की लडाई लड़ी है ।
नपाध्यक्ष व लॉ कॉलेज की पदेन अध्यक्ष श्रीमती रमादेवी बंशीलाल गुर्जर ने कहा कि विद्यार्थी अपने जीवन मे लगन, परिश्रम व अनुशासन का महत्व समझे । आपने कहा की बिना परिश्रम लगन के जीवन में सफलता नही मिलती है । जीवन में पूर्ण ज्ञान प्राप्त करने का प्रयास करे । महाविद्यालय में सुविधाये बढ़ेगी ।
पूर्व जिला सेवानिवृत्त टस्ट सचिव रघुवीर चुण्डावत ने कहा कि विधि की शिक्षा जीवन मे सभी के काम आती है । आप भाग्यशाली है जिनकों विधि की शिक्षा प्राप्त करने का गौरव मिल रहा है । आजकल विधी की शिक्षा में भी अच्छा केरियर है । कार्यक्रम में पार्षद आशीष गौड एडव्होकेट, प्राचार्य डॉ विशाल शर्मा भी मंचासीन थे । अतिथियो के द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरूआत की गयी । सस्वती वदना तनिष्का गुप्ता ने प्रस्तुत की । अतिथियों का स्वागत प्राचार्य डॉ विशाल शर्मा, प्राध्यापकगण डॉ राजेश कौशिक, डॉ कुनाल शक्तावत, डॉ सीमा श्रीमाल आदि के द्वारा किया गया । संचालन डॉ कौशिक ने किया व आभार डॉ कुणाल शक्तावत ने माना ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज