Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

अवैध शराब बेचने की शंका में ग्रामीण को उठा कर ले जा रहे ठेका कर्मचारियों की बोलेरो पलटी

दशपुर दिशा । दीपक सोनी
जावरा । नगर के करीब ग्राम मामटखेड़ा में बुधवार रात करीब 10 बजे शराब ठेके के कर्मचारियों ने अवैध शराब बेचने की शंका में गांव के एक किसान को बैठाया और अपने साथ ले गए । ग्रामीणों ने बोलेरो का पीछा किया जो भागते हुए गांव से थोड़ी दूर घाटी पर पलट गई । भीड़ ने किसान को छुड़ाने के साथ ही ठेका कर्मचारी को पकड़ लिया और धुनाई कर दी । इस बीच पुलिस पहुंची और ठेका कर्मचारी को छुड़ाने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस वाहन पर ही पथराव कर दिया । इससे पुलिस गाड़ी के आगे का पूरा कांच फूट गया । इसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजी व दूसरे थाने से बल पहुंचा और स्थिति नियंत्रण में को है । पुलिस ने ग्रामीणों पर केस दर्ज किया है ।
मामखेड़ा सरपंच चरणसिंह राठौर ने बताया की मुडलाराम में शराब ठेका कर्मचारियों को कहीं से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध शराब बाईक पर लेकर मामरखेड़ा तरफ जा रहा है । इस व्यक्ति के पास शराब है । व्यक्ति ने देखा कि ठेके वाले बोलेरो से पीछा कर रहे है, तो उसने मामटखेड़ा में एक बाड़े के पास बाइक व शराब फेंकी और अंधेरे में भाग गया । इस बीच ठेके वाले पहुंचे और गांव के किसान ईश्वरलाल राठौर, प्रहलाद राठौर जो बाड़े में मवेशियों को चारा-पानी कर रहे थे, उन्हें लगा कि शराब बेचने वाला है । वे प्रहलाद को अपने साथ ले जाने के लिए जबरन बोलेरो में बैठाया तो ग्रामीण समझे कि चोर-लुटेरे बहुत आ रहे हैं तो ये चोर होंगे । इसलिए ग्रामीणों की भीड़ जुटी और पीछा करते हुए जा रहे थे, कि मगरे के पास पर लोगों ने ग्रामीण को छुड़ा लिया इधर आईए थाना प्रभारी प्रकाश गडरिया और बाद में कालूखेड़ा थाने का बल पहुंचा और स्थिति नियंत्रित हुई । पुलिस ने ठेके वाले के साथ ही दो लोगों को थाने में बैठाया है ।
मामले में सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया शराब ठेका कालूखेड़ा थाना क्षेत्र का है । वहां से आकर ठेके वालों ने ग्रामीणों से विवाद किया ओर माहौल बिगड़ा इसलिए कालूखेड़ा थाना प्रभारी आनंद भागोर को लाइन
अटैच किया है ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज