Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

कलेक्टर ने सीएमओ दुर्गा बामनिया को थमाया शोकाज नोटिस

अधूरे पड़े कार्यो के दृष्टिगत निगम आयुक्त एवं आलोट, नामली, पिपलोदा, धामनोद, सैलाना नगर परिषद अधिकारियों को भी दिया नोटिस

(दशपुर दिशा । दीपक सोनी)
जावरा । कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी द्वारा गत दिवस कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिले के सांसद, विधायक निधियों के लंबित कार्यों की समीक्षा की गई । इस दौरान वर्ष 2021 तक के नगर निगम रतलाम के 21 कार्य लंबित पाए गए । इसी प्रकार नगर परिषद आलोट, नामली, पिपलोदा, जावरा, धामनोद, सैलाना के भी कुछ कार्य लंबे समय से अधूरे पड़े होने पर कलेक्टर ने नाराजगी व्यक्त की । संबंधित नगरपालिका अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए ।
इसी कड़ी में जावरा नगर पालिका क्षेत्र में अनेक निर्माण कार्य समय पर पूरे नहीं हो पाते और इसी कारण कलेक्टर श्री सूर्यवंशी जावरा नगरपालिका सीएमओ के जवाब से संतुष्ट नहीं हो पाए और उन्होंने नगर पालिका सीएमओ दुर्गा बामनिया को शोकॉज नोटिस जारी कर जवाब मांगा हैं ।
उल्लेखनीय है कि गर्मी में जल प्रदाय का मामला हो या शहर में चल रहे निर्माण कार्यों का जावरा नगर पालिका सीएमओ दुर्गा बामनिया की कार्य शैली फिसड्डी साबित हो रही है । रतलाम में कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने जब सांसद व विधायक निधि कार्यों की समीक्षा बैठक कर रहे थे तो उसमें नगर पालिका सीएमओ दुर्गा बामनिया की कार्य शैली से असंतुष्ट दिखाई दिए । उन्होंने जावरा में अधूरे निर्माण कार्य को लेकर दुर्गा बामनीया को शोकॉज सूचना पत्र जारी कर दिया हैं ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज