Dashpurdisha

Search
Close this search box.

Follow Us:

यह कैसा कायाकल्प : युवक कांग्रेस एवं एनएसयूआई द्वारा बेशर्मी का पौधा लगाकर किया अनूठा प्रदर्शन

आलोट (राजेन्द्र देवड़ा) । नगर के मुख्य मार्ग एवं गलियों की सड़कें काफी जीर्णशीर्ण होकर गड्ढों में तब्दील हो चुकी है बारिश में गड्ढों में पानी भर जाता है वाहन तेज गति से निकलते हैं तो आमजन के ऊपर कीचड़ फैल जाता है । कई बार तेज गति से चलने वाले वाहन इन गढ्डो गिर जाते है ।
ज्ञात हो की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नगर परिषद आलोट को कायाकल्प योजना के माध्यम से 1 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत की थी । जिससे नगर की इन खराब पड़ी सड़कों का कायाकल्प हो सके लेकिन नगर परिषद के जवाबदार लोगों ने इस राशि का उपयोग अपना तथा कॉलोनाइजरो को फायदा पहुंचाने के लिए एक रोड़ में ही कर दिया ।
आलोट की खराब पड़ी सड़कों और गड्ढों पर नगर परिषद अध्यक्ष एवं जिम्मेदारों का ध्यान आकर्षित कराने के लिए रविवार को युवक कांग्रेस एवं एनएसयूआई के संयुक्त तत्वाधान में नगर के विभिन्न चौराहों की सड़कों के गड्ढों में बेशर्मी का पेड़ लगाकर अनूठा प्रदर्शन किया गया तथा नगर परिषद शर्म करो के नारे लगाए गए ।
वही युवक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक पांचाल एवं एनएसयूआई अध्यक्ष महिपाल सिंह सोलंकी ने बताया की नगर परिषद द्वारा 24 घंटो में सड़क के गड्ढे नहीं सही किए तो हम कांग्रेस के कार्यकर्ता जनता के हित में उन गड्ढों को सही करेंगे और नगर परिषद अध्यक्ष को बेशर्मी के फूल भेट करेंगे कांग्रेस के इस अनूठे प्रदर्शन की नगर में चर्चा चल रही है ।
इस प्रदर्शन में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शंकर सिंह परिहार, पार्षद अमित चौधरी, कांग्रेस नेता प्रकाश जांगलवा, दीपक झंडी, योगेश निगम, क्रपांश चौधरी,गिरधारी लाल शर्मा दीपक अरोड़ा आदि उपस्थित थे ।

Admin
Author: Admin

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज